‘आदिपुरुष’ से सबसे ज़्यादा नुकसान कृति सैनन को हुआ

kriti sanon adipurush

आदिपुरुष के लिए प्रभास को 100 करोड़ रुपये मिले और वहीं पर कृति सेनन को तीन करोड़ पर दिए गए

आदिपुरुष की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है। इसके अलावा, 600 करोड़ के बजट वाली फिल्म के लिए 300 करोड़ की कमाई करना भी मुश्किल होता जा रहा है। फिल्म की खराब प्रतिक्रिया का असर इससे जुड़े लोगों पर भी पड़ा है। अफवाहों के मुताबिक, फिल्म की असफलता को देखते हुए कृति सेनन ने अपनी फीस में कटौती कर दी है। ‘आदिपुरुष’ के लिए कृति को तीन करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। उन्हें बताया गया कि स्टार प्रभास 100 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। प्रभास लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं, फिर भी उनके मुआवजे के पैकेज में कोई खास बदलाव नहीं आया है। इसके अतिरिक्त, ऐसा नहीं कहा जाता है कि ओम राउत और मनोज मुंतशिर को आलोचना से परे विशेष रूप से कोई नुकसान हुआ है।

कृति अपनी आने वाली फिल्मों के लिए कम कीमत तय करेंगी। प्रभास की ओर से ऐसी कोई जानकारी नहीं है. प्रभास ने कथित तौर पर अपनी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के के लिए 150 करोड़ रुपये का पारिश्रमिक स्वीकार किया। उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण को वहां 10 करोड़ रुपये मिले। पेपर में इस बात का कोई संकेत नहीं दिया गया है कि कृति की नई दरें क्या होंगी। उन्होंने हाल ही में शुल्क में कटौती की घोषणा की है। कथित तौर पर कृति ने पिछले चार वर्षों में तीसरी बार अपनी दरों में कटौती की है।

‘हाउसफुल 4’ उनकी बॉक्स ऑफिस पर सबसे सफल रिलीज थी। बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि फिल्म ने 194.6 करोड़ रुपये की कमाई की। सूत्र के मुताबिक, “हाउसफुल 4” की सफलता के बाद उन्होंने अपना वेतन सात से आठ करोड़ तक बढ़ा लिया। इसके बाद ‘पानीपत’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में दर्शक ढूंढने में असफल रहीं। ‘मिमी’ ओटीटी रिलीज थी, लेकिन इसमें उनके काम की सराहना हुई। उन्होंने केवल “पति पत्नी और वो” जैसी फिल्मों में कैमियो भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म के लगातार न चलने के कारण उन्हें अपनी फीस में पांच करोड़ रुपये की कटौती करनी पड़ी.

पिछले साल उनकी फिल्म ‘भेड़िया’ आई थी। कथित तौर पर उन्हें रुपये की कीमत मिली। उसके लिए 4 करोड़ रु. हालांकि ‘भेड़िया’ को कोई खास व्यावसायिक सफलता नहीं मिली. फिर उन्हें अपनी फीस घटाकर रु. करने के लिए मजबूर होना पड़ा. 3 करोड़. उनकी भविष्य की फिल्मों में “गणपत”, शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म और “द क्रू” शामिल हैं। कृति ने इन फिल्मों के लिए अपनी फीस में कटौती की है या नहीं, इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *