उच्च शक्ति के लिए Asus Zenfone 10 आपका सबसे अच्छा विकल्प है

Asus zenfone 10

Asus Zenfone 10” 2023 के लिए वायरलेस चार्जिंग और फ्लैगशिप चिपसेट के साथ, आसुस का “छोटा फोन जो” एक और साल के लिए वापस आ गया है।

इस साल के ज़ेनफोन में वायरलेस चार्जिंग है, जिसकी पहले वाले मॉडल में कमी थी। इसके छोटे आकार के कारण, फोन के साथ काम करने के लिए कुछ स्टैंड-स्टाइल चार्जर प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। उदाहरण के लिए, मेरे बेल्किन क्यूई चार्जर पर चार्जिंग कॉइल पहुंच से बाहर लगती है, और मैं पिक्सेल स्टैंड (दूसरी पीढ़ी) को तभी काम कर सकता हूं जब मैं ध्यान से फोन को चार्जर के बीच में दबाता हूं। सबसे अच्छा विकल्प शायद पैड-स्टाइल चार्जर है।

पिछले साल की तरह ही स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और IP68 रेटिंग मौजूद है। हेडफोन जैक अभी भी जीवित है! ज़ेनफोन 9 के समान स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080p है, जो इस आकार की स्क्रीन के लिए पर्याप्त है और इसकी ताज़ा दर 120Hz है। सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए, 120Hz अधिकतम ताज़ा दर है क्योंकि 144Hz सेटिंग है जो केवल तब सक्रिय होती है जब आप गेम खेल रहे होते हैं। ज़ेनफोन 10 में 4,300mAh की बैटरी है, और मेरे रोजमर्रा के उपयोग में, इसे पूरे दिन मध्यम उपयोग के दौरान कोई परेशानी नहीं हुई।

Asus zenfone 10

Asus Zenfone 10” फ्रंट पैनल गोरिल्ला ग्लास विक्टस से बना है, साइड रेल्स एल्यूमीनियम हैं, और बैक पैनल पॉली कार्बोनेट प्लास्टिक से बना है, जिसे मैं केवल “पेपररी” के रूप में वर्णित कर सकता हूं। मैं ग्रहण समीक्षा इकाई के लाल संस्करण का उपयोग कर रहा हूं, और वाह क्या यह लाल है। आसुस के मुताबिक, फोन के सभी कलर ऑप्शन अमेरिका में बेचे जाएंगे। दुर्भाग्य से, यह अमेरिका में वेरिज़ॉन पर काम नहीं करेगा; केवल AT&T और T-Mobile ही इसका समर्थन करेंगे। एक ज़ेनफोन प्रथा जिसे आसुस को ख़त्म कर देना चाहिए वह है।

ज़ेनफोन 10 में पिछले साल के OIS के साथ 50-मेगापिक्सल f/1.9 मुख्य कैमरे के अलावा 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और एक बेहतर 32-मेगापिक्सल पिक्सेल-बिनिंग सेल्फी कैमरा है। पिछले वर्ष से मॉडल के साथ शुरू की गई जिम्बल-जैसी स्थिरीकरण परिस्थितियों के लिए आवश्यक शेक सुधार की मात्रा को गतिशील रूप से बदलने के लिए एक नया मोड प्राप्त करती है – इसके साथ-साथ दृश्य के क्षेत्र को भी बदलती है।

इसके अतिरिक्त, एक उपयोगी नया शॉर्टकट है जो आपको लॉक स्क्रीन से कैमरा ऐप को सक्रिय करने और शटर को छुए बिना तीन तस्वीरें खींचने की अनुमति देता है। मैं अपने बच्चे की प्यारी हरकतों को कैद करने के लिए इसका भरपूर उपयोग करूंगा, जब मैं आमतौर पर कैमरा ऐप के साथ गड़बड़ी करते हुए शॉट मिस कर देता हूं।

ज़ेनफोन 9 के दो साल के सुरक्षा समर्थन के विपरीत, आसुस ने ज़ेनफोन 10 के लिए दो ओएस अपडेट और चार साल के सुरक्षा पैच का वादा किया है। यह पहली बार यूरोप में €799 में बिक्री पर होगा, ज़ेनफोन 9 के समान कीमत, और फिर इस साल की तीसरी तिमाही में अमेरिका में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *