Urfi Javed का नया लुक देख आप भी हो जाओगे गरम

Urfi Javed का नया लुक देख आप भी हो जाओगे गरम

दुस्साहस की रानी उर्फी जावेद अक्सर अपने अपरंपरागत अंदाज से लोगों के कानों में धुआं छोड़ देती हैं, लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ अलग किया। जी हां… हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक स्नैपशॉट में हसीना को डेनिम ड्रेस पहने हुए उर्फी जावेद के बगल में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उओर्फी (Urfi Virallook) वायरल तस्वीरों में अपने स्टाइल सेंस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती भी दिखा रही हैं.

यहाँ भी पढ़े: उर्फी जावेद ने उमस भरा ब्रेस्ट प्लेट टॉप पहना है, सरकार ने किया बेन

उर्फी को अपने पहनावे के लिए कई बार ट्रोल भी किया जाता है। उनके यूट्यूब वीडियो भी हर दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। वर्तमान समय में, उर्फी जावेदा का एक और डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में उनकी सुंदरता देखते ही चार चांद लगा जाते हैं। उर्फी अपने बैकलेस को ब्लैंक शॉर्ट्स में फ्लॉन्ट करती है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है। उर्फी ने वायरल वीडियो में शर्ट को आगे से टैग कर पहना हुआ है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed Troll) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल का दीदार कराती नजर आती है। इसके बाद हसीना के लिए ट्रोलर्स ने कई तरह की टिप्पणी की। लेकिन उर्फी अब ट्रोलिंग से प्रभावित नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उर्फी जावेद ने कहा कि ट्रोलिंग उन्हें 5 से 10 मिनट तक प्रभावित करता है क्योंकि वह भी इंसान हैं, लेकिन फिर वह खुद को उत्साहित करती है और कहती है कि वह बहुत ज्यादा खूबसूरत होगी और वह बहुत ज्यादा बदसूरत होगी…!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *