Elvish yadav bigg boss ott 2: एल्विश यादव भी पहुच चुके हैं बिग बॉस ओटीटी 2

Elvish yadav bigg boss ott 2

जैसे ही बिग बॉस ओटीटी 2 को विस्तार मिला, निर्माताओं एल्विश यादव को पेश करने का फैसला किया है।

पिछले वीकेंड का वार पर प्रस्तुतकर्ता सलमान खान की घोषणा के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 2 अब अतिरिक्त दो सप्ताह तक चलेगा। दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए निर्माता अब दो वाइल्डकार्ड पेश करेंगे। ऐसी अफवाह है कि सोशल मीडिया सेलिब्रिटी अभिनेता आशिका भाटिया और यूट्यूबर एल्विश यादव बीबी ओटीटी 2 हाउस में प्रवेश करने वाले नए प्रतिभागी हैं।

दोनों ने सोशल मीडिया पर रियलिटी शो में शामिल होने के संकेत दिए। प्रेम रतन धन पायो अभिनेता ने एक रहस्यमयी इंस्टाग्राम संदेश में लिखा, जीवन काफी हद तक बदलने वाला है। मैं कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से अनुपस्थित रहूँगा। दूसरी तरफ, मिलते हैं. मैं आशिका भाटिया की प्रशंसा करता हूं।

एल्विश ने “घर” में प्रवेश करते हुए अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अत: इस समय घर की व्यवस्था बदल देनी चाहिए। तो, तुम्हारा भाई, मैं आ गया हूँ घर के अंदर एक एक का सिस्टम को हैंग करने और सबको धमाका करने। तो मैं वहां आप लोगों से मिलूंगा (और घर की व्यवस्था बदल दूंगा। प्रतियोगी और घर को उत्तेजित करने के लिए, आपका भाई भाग ले रहा है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन के रूप में “सपोर्ट जरूर करना” लिखा।

सलमान खान ने शनिवार को वीकेंड का वार कार्यक्रम के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रतिभागियों की सराहना की. उन्होंने उन्हें यह भी बताया कि निर्माताओं ने शो को अतिरिक्त दो सप्ताह तक चलाने का विकल्प चुना है क्योंकि दर्शक इसे पसंद कर रहे थे और यह महत्वपूर्ण मंच आँकड़े उत्पन्न कर रहा था।

घर के सदस्यों ने उनकी टिप्पणियों का विभिन्न तरीकों से जवाब दिया क्योंकि उन्होंने लंबी अवधि के लिए रणनीति बनाने की कोशिश की। एक महीने टलने के बाद शो की नई फिनाले डेट अब 13 अगस्त है। सूत्रों के अनुसार, आशिका और एल्विश के साथ, अपदस्थ दावेदार पलक पुरसवानी संभवतः वाइल्डकार्ड के रूप में प्रतियोगिता में लौट सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *